Gulshan Devaiah and Sagarika Ghatge starrer Footfairy


गुलशन देवैया और सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) फिल्म ‘फुट फेरी’ में साथ आएंगे नजर

खास बातें

  • गुलशन देवैया की फिल्म फुट फेरी होगी रिलीज
  • सायकोलॉजिकल फिल्‍म ‘फुट फेरी’ गुलशन सीबीआई का करेंगे रोल
  • एक्ट्रेस सागरिका घाटगे भी करेंगी वापसी

नई दिल्ली:

हंटर, कमांडो 3 में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया जल्द ही अपनी दमदाम एक्टिंग के साथ फिल्म ‘फुट फेरी’ में नजर आने वाले हैं.  गुलशन देवैया ने फिल्म को लेकर NDTV से खास बातचीत की. इस फिल्म में अपने रोल को लेकर गुलशन बताते हैं कि उन्होंने जितनी भी फिल्म की है यह अभी तक का सबसे अलग किरदार है और इस फिल्म में वह सीबीआई की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म फुट फेयरी नाम के सीरियल किलर पर बनी इस फिल्म का कनिष्क वर्मा ने निर्देशन किया है. एक्टर गुलशन देवैया ने विवान देशमुख की भूमिका निभाई है उनकी प्रेमिका देविका का रोल खूबसूरत एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने किया है.

यह भी पढ़ें

A post shared by Gulshan Devaiah (@gulshandevaiah78) on

आगे गुलशन बताते हैं कि यह फिल्म एंड पिक्‍चर्स का ओरिजिनल सिनेमा है जिसे वह खुद प्रोड्यूस कर रहा है. इसके तहत उनकी पहली सायकोलॉजिकल फिल्‍म ‘फुट फेरी’ आ रही है. सिर्फ इतना ही नहीं फुट फेरी के जरिए ‘चक दे इंडिया’ फेम सागरिका घाटगे भी काफी समय बाद वापसी कर रही हैं. 

गुलशन आगे बताते हैं कि कोरोनावायरस महामारी की वजह से हर तरफ लॉकडाउन लगा हुआ था और सिनेमाघरों और न डिजिटल से अच्छा टीवी पर रिलीज करना बेस्ट ऑप्शन था ताकि बिना किसी दिक्कत के सिनेमा सीधा आपके घर पहुंच जाए न कि आपको इसे देखने के लिए बाहर जाना पड़े. गुलशन इसमें सीबीआई अफसर के रोल में हैं जिनका नाम विवान देशमुख.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply