hardik pandya playing with son Agastya video goes viral


हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बेटे अगस्त्य को सोने से पहले किया Bye

खास बातें

  • हार्दिक पांड्या का बेटे के साथ वीडियो हुआ वायरल
  • नताशा ने शेयर किया पापा और बेटे का वीडियो
  • नताशा की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईपीएल खेलने के लिए यूएई (IPL 2002 in UAE) में हैं लेकिन उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) इन दिनों इंडिया में है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. नताशा अकसर अपनी और हार्दिक की रोमांटिक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हार्दिक पांड्या का आज बर्थडे है और इस खास मौके पर उनकी पत्नी ने कई फोटो के साथ- साथ एक बेहद प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में हार्दिक अपने बेटे को कह रहे हैं कि ‘बेटा अब तुम्हारे सोने का टाइम हो गया है पापा जा रहे हैं bye.’ पापा और बेटे का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए एक बेहद प्यारा सा इमोशनल लेटर भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे फेवरेट, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे प्यार को बर्थडे की शुभकामनाएं, आप हमारे जीवन में इतना आनंद और खुशी लेकर आए, मैं आपके लिए और हमारे साथ बिताए हर पल के लिए आभारी हूं. जल्दी से वापस आओ और अगस्त्य के साथ भी खास पल बिताओ. तुम्हें दुनिया की हर खुशी मिले.’ बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने दुबई में नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) को शादी के लिए प्रपोज किया था.

हार्दिक ने अपने फैन्स को 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि वह जल्द ही नताशा से शादी करने वाले हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा माता-पिता बने. नताशा ने बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया के जरिए लगातार नताशा के लिए मैसेज लिखकर बता रहे हैं कि वो उन्हें और अपने बेटे को कितना मिस कर रहे हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply