Hardik Pandya Workout in Angry Style Wife Natasa Stankovic IPL 2020 MIvsKKR


हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फोटो पर नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) का आया कमेंट

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या की फोटो हुई वायरल
  • एंग्री अंदाज में एक्सरसाइज करते आए नजर
  • बीवी नताशा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) एक ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी हैं जो खेल को अपने दम पर बदलने की कूव्वत रखते हैं. लेकिन IPL 2020 कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ बुधवार को मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) के हुए मुकाबला में वह हिट विकेट आउट हो गए. इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ भी आ गई और फैन्स कहने लगे कि हार्दिक पंड्या ने आंद्रे रसेल को अपनी विकेट गिफ्ट कर दी. लेकिन क्रिकेट में ऐसा होता रहता है. लेकिन हार्दिक पंड्या अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और उनकी एक फटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह बहुत ही गुस्से और जोश के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. इस पर उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) का मजेदार रिएक्शन भी आया है. यही नहीं, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी इस पर कमेंट किया है. 

यह भी पढ़ें

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने वर्कआउट करते हुए इस फोटो को कुछ समय पहले पोस्ट किया था. इस पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘शानदार…कुछ महीने पहले बैक सर्जरी के बाद…आर आज कुछ ऐसा करते हुए…आप सच में एक प्रेरणा हैं…’ इस तरह सुनील शेट्टी ने कमेंट किया था.

bi5lou7

यही नहीं, इस फोटो को ऊपर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने फायर वाले इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया. इस फोटो को साढ़े 11 लाख लाइक्स मिल चुके हैं और इसे पसंद करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply