Hindustani Bhau Bigg Boss 13 Fame Files A Police Complaint Against Ekta Kapoor


हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

खास बातें

  • हिंदुस्तानी भाऊ ने पोस्ट किया वीडियो
  • बताया, एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
  • शिकायत में उनकी मम्मी का नाम भी शामिल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 में अपने तेवर दिखाने वाले वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट और यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मम्मी शोभा कपूर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. हिंदुस्तानी भाई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘खार पुलिस थाने में एकता कपूर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ सेना और राष्ट्रीय चिन्ह के अपमान के लिए कराई गई है.’

यह भी पढ़ें

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उन्होंने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ को लेकर यह पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. यह एडल्ट सीरीज है, और हिंदुस्तानी भाऊ ने पूरा विवरण दिया है कि उन्हें किस बात को लेकर आपत्ति है. 

बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने कल एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने आज एक बड़ा धमाका करने की बात कही थी. हिंदुस्तानी भाऊ ने यह पोस्ट कल लिखी थी, और कहा था कि आज वह किसी बड़ी हस्ती की पोल खोल खोलेंगे और उसके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज कराएंगे.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply