Hoping for your speedy recovery says Mumbai Indians Rahul Chahar after brother Deepak contracts coronavirus | सीएसके के गेंदबाज दीपक चाहर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बहन का ट्वीट- आप सच्चे योद्धा हैं, भाई दीपक बोले- मजबूत बने रहो भाई


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Hoping For Your Speedy Recovery Says Mumbai Indians Rahul Chahar After Brother Deepak Contracts Coronavirus

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दीपक चाहर(बाएं) और राहुल चाहर। यह दोनों भाई चेन्नई सुपरकिंग्स औऱ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। दीपक ने पिछले सीजन में 22 विकेट लिए थे। -फाइल

  • बीसीसीआई ने एक दिन पहले 2 खिलाड़ियों समेत 13 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी
  • यह सभी 13 लोग चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से जुड़े हैं और इसमें एक गेंदबाज और एक बल्लेबाज शामिल है

बीसीसीआई ने एक दिन पहले आईपीएल में 2 खिलाड़ियों समेत 13 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। हालांकि, बोर्ड ने खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए थे। लेकिन आईपीएल से जुड़े सूत्रों ने यह बताया था कि दोनों खिलाड़ी चेन्ऩई सुपरकिंग्स के हैं। तब से ही फैंस उन क्रिकेटरों के नाम को लेकर कयास लगा रहे थे। सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक की बहन मालती और चचेरे भाई राहुल के ट्वीट से यह साफ हो गया कि जिस गेंदबाज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वे दीपक ही हैं।

मालती ने दीपक की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- आप एक योद्धा हैं, जो लड़ने के लिए पैदा हुए हैं। अंधेरी रात के बाद दिन का उजाला है, आप पहले से ज्यादा मजबूत हो सकते हैं। प्यार और प्रार्थना के साथ, आपकी दहाड़ के लिए इंतजार कर रहीं हूं।

भाई राहुल ने लिखा- आपके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं

बहन के अलावा मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले दीपक के चचेरे भाई राहुल ने भी ट्वीट कर दीपक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल ने लिखा- मजबूत बने रहो भाई, आपके जल्दी स्वस्थ होने की उम्मीद करता हूं।

दीपक का आईपीएल में रिकॉर्ड
दीपक ने अब तक 34 आईपीएल मैच में 33 विकेट लिए हैं। उन्होंने पिछले सीजन में सीएसके की ओर से खेलते हुए 17 मैच में 22 विकेट लिए थे।

टी-20 में हैट्रिक लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज
दीपक ने टीम इंडिया के लिए तीन वनडे में 2, जबकि 10 टी-20 में 17 विकेट लिए हैं। वे टी-20 में भारत की ओर से हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज है। पिछले साल नवंबर में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच में यह उपलब्धि हासिल की थी। तब उन्होंने 3.2 ओवर में 7 रन देकर 6 विकेट लिए थे।

0





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply