Indrajit Chakrborty Said Congratulations India After Showik Chakraborty Arrested Swara Bhasker Reaction On It – रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर कहा, बधाई हो इंडिया, तो स्वरा भास्कर बोलीं


इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) के बयान पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • शौविक चक्रवर्ती हुआ गिरफ्तार
  • रिया चक्रवर्ती के पिता ने दिया यह बयान
  • स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) ने शनिवार को एक बयान जारी किया. उन्होंने सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा, “यह दिल तोड़ने वाला है, हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए.”

यह भी पढ़ें

3p816l7o


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, “हमें दूसरों की त्रासदी और दुख में  विवेकवाद और दुखवादी आनंद पर शर्मा आनी चाहिए.” स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, रिया चक्रवर्ती कि पिता रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है.”

इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) ने आगे कहा, “और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद. ” सीबीआई रिया के पिता से इन दिनों पूछताछ कर रही है. 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply