IPL 2020: अनुकुल रॉय ने लिया ‘सुपरमैन’ कैच, नीता अंबानी ने पूछा- कैसा लग रहा है? जवाब सुन हंस पड़े खिलाड़ी – देखें Video


IPL 2020 MI Vs RR: ‘सुुपरमैन’ कैच देख नीता अंबानी ने खिलाड़ी को कॉल कर पूछा- कैसा लग रहा है? मिला ऐसा जवाब – देखें Video

IPL 2020 MI Vs RR: सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) के तेजतर्रार अर्धशतक के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की तूफानी गेंदबाजी से मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 57 रन से रौंदकर जीत की हैट्रिक बनाते हुए अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई. मैच में सबसे खास था अनुकुल रॉय (Anukul Roy) का कैच. उन्होंने सुपरमैन की तरह उड़कर महीपाल लोमरोर (Mahipal Lomror) को आउट किया. मैच जीतने के बाद टीम की ओनर नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कॉल किया और उनसे बात की. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स जल्दी ही अपने तीन विकेट गंवा चुका था. 8 ओवर में उन्होंने सिर्फ 42 रन ही बनाए थे. मैच पूरी तरह से मुंबई के हाथ में था. राहुल चहर गेंदबाजी करने आए. उनकी गेंद पर महीपाल ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल हवा में रह गई. अनुकुल रॉय दौड़ते हुए आए और हवा में उड़कर कैच पकड़ लिया.

देखें Video:

मैच जीतने के बाद टीम की मालकिन नीता अंबानी ने कॉल कर खिलाड़ियों से बात की और उनको जीत की बधाई दी. उन्होंने फिर शानदार कैच पकड़ने वाले अनुकुल रॉय से बात की. उन्होंने खिलाड़ी से पूछा- कैसा लग रहा है? जिस पर अनुकुल बोले- ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है मैम.’ उनका जवाब सुन बाकी खिलाड़ी हंस पड़े. फिर सभी खिलाडियों ने चीयर किया. 

देखें Video:

सूर्य कुमार यादव के जुझारू अर्धशतक से मुंबई इंडियन्स ने यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार विकेट पर 193 रन बनाए. सूर्य कुमार ने हार्दिक पंड्या (19 गेंद में नाबाद 30) के साथ पांचवें विकेट के लिए छह ओवर में 76 रन की अटूट साझेदारी करके मुंबई को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. इन दोनों की पारियों की बदौलत मुंबई की टीम अंतिम चार ओवर में 60 रन जुटाने में सफल रही. रॉयल्स की ओर से श्रेयस गोपाल सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 28 रन देकर दो विकेट चटकाए.

इसके जवाब में रॉयल्स की टीम बुमराह (20 रन पर चार विकेट), जेम्स पेटिनसन (19 रन पर दो विकेट) और बोल्ट (26 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने जोस बटलर (70) के अर्धशतक के बावजूद 18.1 ओवर में 136 रन पर सिमट गई. बटलर के अलावा जोफ्रा आर्चर (24) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply