IPL 2020: आप 19 साल की उम्र में क्या कर रहे थे, यशस्वी पर निशाना साधने वालों से आकाश चोपड़ा ने पूछा


राजस्थान रॉयल्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शुक्रवार को शारजाह में खेले गए मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर रहे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और यह उसकी इस सीजन में चौथी हार थी। इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान के लिए सबसे अधिक रन बनाए, लेकिन हार को टालने से नहीं रोक सके। यशस्वी ने 36 गेंदों में 1 चौके और 2 छक्के की मदद से 34 रनों की पारी खेली, लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहने की वजह से रॉयल्स की टीम लक्ष्य को पाने में नाकाम रही।

यशस्वी जिस तरीके से बल्लेबाजी कर रहे थे और धीरे-धीरे अपनी रन गति को बढ़ा रहे थे, ऐसे में वे सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के निशाने पर आ गए। इसके बाद कमेंटेटर बने एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर यशस्वी के समर्थन में उतर आए। युवा क्रिकेटर यशस्वी पर सवाल उठाने वालों को घेरते हुए आकाश चोपड़ा ने ट्विटर के जरिए उनसे एक सवाल पूछा।

उन्होंने ट्वीट किया, “19 साल के क्रिकेटर की आलोचना करने से पहले, कृपया आप अपने आप से पूछें कि जब आप 19 साल के थे, तो क्या कर रहे थे। जिस युवा खिलाड़ी का आप मजाक उड़ा रहे हैं, वे अंडर-19 क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। इतना ही वे U19 विश्व कप में ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ भी थे और उन्होंने मुंबई की तरफ से खेलते हुए लिस्ट-ए क्रिकेट में दोहरा शतक भी जमाया है।”

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को इस सीजन में अपनी पांचवीं जीत दर्ज करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से हराया। प्वॉइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़ते हुए अब दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर पहुंच गया है। आठों टीमों की बात करें तो सभी ने कम से कम पांच मैच तो खेल ही लिए हैं और दिल्ली कैपिटल्स इकलौती ऐसी टीम है, जिसने एक ही मैच में हार का सामना किया है। राजस्थान रॉयल्स इस हार के बाद सातवें पायदान पर ही बना हुआ है, लेकिन टीम का नेट रनरेट और गिर गया है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply