IPL 2020: आरसीबी कप्तान विराट कोहली कड़े प्रैक्टिस सेशन के बाद कुछ ऐसे उतारते हैं थकान- देखें Photo


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तैयारियों में सभी फ्रेंचाइजी टीमें जुटी हुई हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाड़ी भी प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ने इस दौरान ट्विटर के जरिए बताया कि ट्रेनिंग के बाद की थकान को वो कैसे दूर कर रहे हैं। विराट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें तीन तस्वीरें हैं। एक फोटो में विराट नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं, दूसरे में साथी खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं, और तीसरी फोटो में बाथटब में नहा रहे हैं।

विराट कोहली ने मजेदार अंदाज में किया मोहम्मद शमी को B’day विश

विराट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रॉपर सेशन+ प्रॉपर ह्युमिडिटी+ ग्रेट रिकवरी= रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर’, आरसीबी टीम दुबई के वालडोर्फ एस्टोरिया होटल में रुकी है। आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को होना है, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाना है। आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल 4 सितंबर को जारी किया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि शेड्यूल की घोषणा 4 सितंबर को की जाएगी।

सौरव गांगुली ने बताया, कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल

आरसीबी की टीम अभी तक एक भी खिताब नहीं जीत सकी है, विराट कोहली 2008 से ही इस फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़े हैं। आरसीबी के साथ इस सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जाम्पा जुड़ गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन को आरसीबी ने इस साल खरीदा था, लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया, जिसके बाद जाम्पा को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से जोड़ा गया है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply