IPL 2020: कीरोन पोलार्ड ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, पंजाब के कप्तान केएल राहुल को आया गुस्सा-देखें VIDEO


कप्तान रोहित शर्मा सहित बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद गेंदबाजों की अनुशासित गेंदबाजी की बदौलत डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को एकतरफा अंदाज में 48 रनों से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने 21 रन पर अपने 2 विकेट गंवा दिए। लेकिन इसके बाद फिर कप्तान रोहित शर्मा ने पंजाब के गेंदबाजों की पिटाई करते हुए 70 रनों की मजबूत पारी खेली। लेकिन 17वें ओवर में रोहित ग्लेन मैक्सवेल के शानदार कैच के चलते आउट हो गए। धुआंधार बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने आखिर के 4 ओवर्स में पंजाब के गेंदबाजों के खिलाफ छक्के-चौकों की बारिश कर दी, जिससे कप्तान केएल राहुल गुस्से में नजर आए।  

IPL 2020: कीरोन पोलार्ड बने मैच के बेस्ट प्लेयर, इस खिलाड़ी को बताया अवॉर्ड का असली हकदार

हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड ने मिलकर आखिर के 4 ओवरों में पंजाब के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने छक्के-चौकों की बारिश करते हुए खूब रन बटोरे। अपने तेज गेंदबाजों की पिटाई होते देख कप्तान केएल राहुल ने 20वां ओवर स्पिन गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम को दिया लेकिन हार्दिक-पोलार्ड ने आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के लगाते हुए 25 रन बटोर लिए।

आखिर के चार ओवरों में हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड ने पंजाब के लगभग हर गेंदबाज की जमकर धुलाई की। मोहम्मद शमी, जिमी नीशम, कृष्णप्पा गौतम सभी गेंदबाजों के खिलाफ उन्होंने आक्रामक रवैया बरकरार रखा। पिछले मैच में एक ओवर में पांच छक्के देने वाले शेल्डन कॉटरेल ने आज काफी अनुशासित गेंदबाजी की और चार ओवरों में 20 रन देकर 1 विकेट लिया। 

आर्चर ने डाली IPL 2020 की सबसे तेज गेंद, टॉप 20 में सिर्फ एक इंडियन

किंग्स इलेवन पंजाब ने अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस जीता और मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में चार विकेट पर 191 रन बनाए, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 70 रनों का योगदान दिया। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर महज 143 रन ही बना सकी। जेम्स पैटिंसन, जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर ने दो-दो विकेट लिए। किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरन के बल्ले से निकले, जिन्होंने 44 रनों की पारी खेली। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल और केएल राहुल इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply