IPL 2020: छक्का खाने के बाद इस गेंदबाज ने एमएस धोनी के खिलाफ ऐसे की वापसी, किया क्लीन बोल्ड-देखें VIDEO


दो खिलाड़ियों समेत 13 लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर बढ़ाए गए क्वारंटाइन पीरियड को पूरा करने के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स लगातार जमकर ट्रेनिंग कर रही है। टीम की ट्रेनिंग दुबई की आईसीसी अकैडमी में चल रही है। टीम के लिए राहत वाली बात यह है कि उन 13 सदस्यों को छोड़कर पूरी टीम कोरोना जांच में दो बार नेगेटिव निकली है। टीम ने यह टेस्ट इस पिछले इसी सप्ताह किया था जिसके बाद टीम की ट्रेनिंग शुरू हो पाई। टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेनिंग के दूसरे दिन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत टीम के अन्य खिलाड़ी ट्रेनिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

सीएसके ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें धोनी एक बार फिर बैटिंग करते दिखाई दे रहे हैं वहीं गेंदबाजी में स्पिनर पीयूष चावला और रवींद्र जडेजा दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने ट्रेनिंग के पहले दिन पीयूष चावला पर जोरदार छक्का जड़ा था। लेकिन पीयूष ने दूसरे दिन धोनी से अपना बदला लेते हुए उन्हें क्लीन बोल्ड मार दिया। चावला ने इस दौरान धोनी को एक तेज गेंद फेंकी जिसने उनके स्टम्प उड़ा दिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IPL 2020: कौन जीतेगा इस साल ऑरेंज कैप, आकाश चोपड़ा के जवाब में विराट-रोहित का नाम नहीं

धोनी के अलावा इस प्रैक्टिस सेशन में उनके साथी क्रिकेटर मुरली विजय और शेन वॉटसन भी नजर आ रहे हैं। धोनी आईपीएल शुरू होने से पहले स्पिनरों के खिलाफ जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं क्योंकि वो जानते हैं कि यूएई की जो पिचें हैं वो काफी स्लो हैं और यहां पर स्पिनरों को काफी मदद मिलने वाली है। चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी के स्पिन विभाग की बात करें तो टीम में दिग्गज हरभजन सिंह के टूर्नामेंट से हटने के बावजूद स्पिनरों की कमी नहीं है। टीम में अभी रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, इमरान ताहिर और आर साई किशोर हैं जो टीम के लिए कभी अहम साबित होने वाले हैं।

IPL 2020: टूर्नामेंट से अभी तक 7 दिग्गज खिलाड़ी ले चुके हैं नाम वापस        





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply