IPL 2020: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले आंद्रे रसेल का साथ देना चाहते है इयोन मोर्गन


इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का प्रतिनिधित्व करेंगे जहां उनकी कोशिश बुधवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टीम के पहले मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले आंद्रे रसेल का साथ देने की होगी।
पिछले सत्र में रसेल की दमदार पारियों के बावजूद केकेआर अंतिम चार में जगह बनाने से मामूली अंतर से चूक गया था। फ्रेंचाइजी ने रसेल के भार को कम करने के लिए सीमित ओवरों में मध्यक्रम के बेहतरीन बल्लेबाज माने जाने वाले मोर्गन को टीम से जोड़ा है।

मोर्गन ने टीम के पहले मैच की पूर्व संध्या पर ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”मुझे पता है (आंद्रे) रसेल ने कोलकाता के लिए कई वर्षों तक उस भूमिका को काफी अच्छी तरह से निभाया है। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। अगर मैं अच्छा खेल सका तो उम्मीद है कि मैं कुछ मदद कर पाऊंगा।” केकेआर के इस उप-कप्तान ने कहा कि वह अब अधिक अनुभवी हैं और उनकी बल्लेबाजी काफी बेहतर हुई है।

IPL 2020: संजय मांजरेकर को ऐसा क्यों लगा कि एम एस धोनी बतौर बल्लेबाज बैक सीट पर जा रहे हैं

मोर्गन दूसरी बार इस फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करेंगे। वह इससे पहले 2011-2013 तक इस टीम से जुड़े थे। उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है उनके लिए (केकेआर) खेले हुए काफी समय हो गया। बल्लेबाजी की बात करें तो पिछले तीन-चार वर्षों में मेरे खेल में काफी सुधार हुआ है। मुझे लगता है कि इस मामले में मैं बेहतर हुआ हूं।”

मिताली राज को सता रही है भारतीय महिला क्रिकेट टीम के भविष्य की चिंता, कहा- पता नहीं हम क्यों प्रैक्टिस कर रहे हैं

टीम में टॉम बेंटोन और पैट कमिंस जैसे शानदार खिलाड़ी भी है। मोर्गन ने कहा, ”मुझे लगता है कि हमारे पास जो खिलाड़ी है, वह हमें बेहतर विकल्प देते है, खासकर बल्लेबाजी और गेंदबाजी में। मुझे लगता है कि टीम के अंदर हमारे पास बहुत ही बहुमुखी प्रतिभा वाले खिलाड़ी हैं, जो खासकर बल्लेबाजी विभाग को नियंत्रित कर सकते हैं।”



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply