IPL 2020: दीप दासगुप्ता ने कहा- सुरेश रैना भले ही शुरुआती मैच ना खेल सकें, लेकिन सीएसके टीम में करेंगे वापसी


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के सबसे अनुभवी क्रिकेटरों में शुमार सुरेश रैना और हरभजन सिंह इस साल टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले चुके हैं। दोनों ने ही निजी कारणों के चलते आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया है। भज्जी तो आईपीएल खेलने के लिए युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे ही नहीं, जबकि रैना यहां पहुंचने के बाद स्वदेश रवाना हो गए। कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल इस साल यूएई में खेला जाना है, जिसका आगाज 19 सितंबर को होगा। सीएसके ने रैना और भज्जी दोनों के रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों की घोषणा नहीं की है। टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता का मानना है कि रैना भले ही शुरुआती मैच मिस करें, लेकिन वो यूएई में सीएसके टीम से वापस जुड़ जाएंगे।

IPL 2020: ‘धोनी के दिमाग में है कि कौन होगा सीएसके का अगला कप्तान’

भारत के लिए आठ टेस्ट और पांच वनडे इंटरनैशनल खेल चुके दीप दासगुप्ता ने को लगता है कि क्वारंटाइन नियमों के चलते रैना को सीएसके के लिए शुरुआती मैच छोड़ने पड़ सकते हैं, लेकिन यह बल्लेबाज टीम में इस साल वापसी जरूर करेगा। दासगुप्ता को लगता है कि यह भी एक वजह है, जिसके कारण सीएसके टीम ने रैना का कोई रिप्लेसमेंट खिलाड़ी टीम में शामिल नहीं किया है। 28 अगस्त को सीएसके के दल में करीब 12 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, जिसमें दीपक चाहर भी शामिल थे। 29 अगस्त को रैना स्वदेश लौट गए और कुछ देर बाद खबर आई कि ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

स्टेडियम में गए बिना फैन्स बन सकेंगे आईपीएल 2020 का हिस्सा, जानिए कैसे

दासगुप्ता ने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि रैना इस आईपीएल में जरूर वापसी करेंगे। वो क्वारंटाइन नियमों के चलते शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि वो वापस जरूर आएंगे। मुझे हैरानी नहीं होगी अगर सीएसके रैना का रिप्लेसमेंट टीम में शामिल नहीं करती है।’ रैना ने खुद भी कहा था, ‘मैं भारत लौटने के बाद ट्रेनिंग कर रहा हूं, अगर हालात सुधरते हैं तो क्या पता कि मैं सीएसके कैंप का फिर से हिस्सा बन जाऊं।’





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply