IPL 2020: प्रैक्टिस के दौरान पृथ्वी शॉ ने खेला ऐसा शॉट, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए रिकी पोंटिंग-देखें VIDEO


आईपीएल को शुरू होने में अब बहुत कम समय बचा है। टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें तैयारियों में जुट चुकी हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सबसे आखिर में प्रैक्टिस करना शुरू किया क्योंकि दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इस समय सभी टीमें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रैक्टिस के वीडियो और फोटो शेयर रहते हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने  प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पृथ्वी शॉ बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा शॉट लगाया जिसपर उनके हेड कोच रिकी पोंटिंग ने उनकी तारीफ की है।

दिल्ली कैपिटल्स ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘वहां कोई तर्क नहीं पंटर। आपको पता है कि यह शॉट एक ऐसा शॉट है जिसकी तारीफ खुद रिकी पोंटिंग भी करते हैं।’

IPL 2020: दीप दासगुप्ता ने कहा- सुरेश रैना भले ही शुरुआती मैच ना खेल सकें, लेकिन सीएसके टीम में करेंगे वापसी

दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी का नाम इस बार बदल गया है। पिछले सीजन तक टीम का नाम दिल्ली डेयरडेविल्स था। टीम अभी तक सभी 12 सीजन में खेली है लेकिन टीम दुर्भाग्यशाली है कि उसे अभी तक एक भी खिताब हासिल नहीं हुआ है। टीम की कोशिश इस बार अपने पहले खिताब जीतने पर होगी। बता दें कि इस साल आईपीएल का आगाज 19 सितम्बर से हो रहा है। वैसे यह मार्च-अप्रैल में शुरू होता था लेकिन इस बार भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते केसों की वजह से टूर्नामेंट को यूएई में कराया जा रहा है। 

आज होगी आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा

आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने 5 सितंबर को कहा था कि आईपीएल के शेड्यूल की घोषणा 6 सितंबर यानी कि आज की जाएगी। आईपीएल के शेड्यूल का इंतजार तमाम क्रिकेट फैन्स और फ्रेंचाइजी टीमों को है। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाना है। कोविड-19 महामारी के चलते इस बार आईपीएल यूएई में कराया जा रहा है।

आउट होने से बचे तो रसेल ने ऐसे उतारी राशिद खान की नकल, VIDEO हुआ वायरल





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply