IPL 2020: ब्रैड हॉग ने मुंबई इंडियंस को लेकर की दो भविष्यवाणी, जानें क्या-क्या कहा


रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) की प्रबल दावेदार बताई जा रही है। चार बार की चैंपियन मुंबई ने पिछले साल फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराया था। टीम के पास क्वाॉलिटी प्लेयर हैं, जो यूएई में पिछले साल की परफॉर्मेंस को दोहराना चाहेंगे। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि मुंबई इंडियंस इस सीजन में टॉप पर रहने नहीं जा रही है। लेकिन वह टॉप चार टीमों में रहेगी। 

ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”मुंबई के पास अच्छे ऑल राउंडर, अच्छे स्पिनर और पेस बैटरी है। इस टीम के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना उनके लिए एक बड़ी समस्या है।” ब्रैड हॉग कहना है कि मुंबई इंडियंस में बस प्लेइंग इलेवन को चुनना ही सबसे बड़ी कमी बनेगी। 

IPL 2020: पांच महीने बाद नेट पर उतरे तो थोड़ा डरे हुए थे विराट कोहली- VIDEO

उनका कहना है कि सूर्यकुमार यादव सबसे शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने लगातार प्रोग्रेस की है। उन्होंने कहा, ”मुंबई इंडियंस के साथ सूर्यकुमार यादव खेल का लुत्फ उठा रहे हैं। मुझे लगता है कि वह टॉप पांच रन बनाने वाले खिलाड़ियों में होंगे।”

ब्रैड हॉग ने की इस भारतीय युवा क्रिकेटर की तारीफ, बोले- दिलाते हैं सचिन और लारा की याद

उन्होंने पिछले 2 सीजन में 400 से ऊपर रन बनाए हैं। मध्यक्रम में वह कहीं भी खेल सकते हैं। आईपीएल में सूर्यकुमार यादव अबतक 85 मैचों में 28.14 की औसत से 1548 रन बना चुके हैं। 

बता दें कि  रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम की नजर अपने पांचवे खिताब पर होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है। मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है।

पूरी टीम इस प्रकार हैं: 
रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply