IPL 2020: रन दौड़ते वक्त एक-दूसरे से भिड़ गए बल्लेबाज, राशिद खान गिरे और फिर… देखें Video


IPL 2020 SRH Vs RCB: रन दौड़ते वक्त एक-दूसरे से भिड़ गए बल्लेबाज, राशिद खान गिरे और फिर…

IPL 2020 SRH Vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसको आरसीबी ने 10 रन से जीत लिया. 5 विकेट गिरने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से राशिद खान (Rashid Khan) और अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने पारी संभालने की कोशिश की. लेकिन एक रन आउट ने सारा खेल खत्म कर दिया. यह रन आउट काफी खतरनाक था, क्योंकि दोनों बल्लेबाज एक दूसरे से भिड़ गए थे. जिसके चलते आरसीबी (RCB) को रन आउट करने का मौका मिल गया. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) रन आउट हो गए और राशिद खान (Rashid Khan) काफी समय पर लेटे रहे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

राशिद खान ने आते ही पारी को संभाला. उन्होंने पहली ही गेंद पर चौका मारकर प्रेशर डालने की कोशिश की. अभिषेक शर्मा भी लय में नजर आ रहे थे. लेकिन दो रन चुराने के चक्कर में दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. बॉल उस वक्त उमेश यादव के हाथ में थी. उन्होंने तुरंत विकेटकीपर जोश फिलिप की तरफ फेंका और उन्होंने आसानी से रन आउट कर दिया. 

देखें Video:

राशिद खान करीब 5 मिनट तक पीच पर ही लेटे रहे. फीजियो आए और उन्होंने राशिद को खड़ा किया. राशिद खान ने फिर बल्लेबाजी करना शुरू किया. लेकिन अभिषेक के विकेट गिरने के बाद हैदराबाद बैकफुट पर आ चुका था और आरसीबी के गेंदबाज हावी हो गए थे.

युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की.

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं. पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गयी इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाये.

इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गयी. जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिये 71 रन जोड़े.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply