IPL 2020: वरुण चक्रवर्ती ने बताया, CSK के खिलाफ कैसे मिल सका धोनी का कीमती विकेट


बुधवार के आईपीएल मुकाबले में दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक करीबी मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हराया। 11 ओवरों तक चेन्नई काफी आगे चल रही थी लेकिन इसके बाद केकेआर के गेंदबाजों ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी। इस मैच कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती एमएस धोनी का कीमती विकेट लिया। इस पर उन्होंने कहा कि उनका महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ खेलना ही बहुत बड़ी बात थी और उनका विकेट लेना तो उनके लिए सपने जैसा रहा क्योंकि तीन साल पहले वह चेपॉक के स्टैंड में उन्हें खेलते हुए देखते थे।

सुनील गावस्कर की सलाह, टी-20 क्रिकेट में गेंदबाज को मिले यह खास छूट

रहस्यमयी स्पिनर चक्रवर्ती ने विश्व कप विजेता कप्तान धोनी के साथ फोटो खिंचाने को इंडियन प्रीमियर लीग में अपने के लिए यादगार दिन करार किया। कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे चक्रवर्ती ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में महत्वपूर्ण चरण में धोनी को आउट किया। उन्होंने आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर राहुल त्रिपाठी से कहा कि तीन साल पहले मैं चेपॉक स्टैंड में आता था और दर्शकों के साथ बैठता था।

फ्लेमिंग ने बताया क्यों ब्रावो-जडेजा से पहले बल्लेबाजी के लिए आए जाधव

उन्होंने आगे कहा कि वो सिर्फ धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए आते थे। अब मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की। यह मेरे लिए स्वप्निल क्षण था। तमिलनाडु के 29 साल के स्पिनर ने धोनी की लंबी पारी खेलने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। उन्होंने कहा कि आज का विकेट बहुत सपाट था। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगा यह 180 रन का विकेट था। माही भाई अच्छा कर रहे थे। मुझे लगा कि अगर मैं सही लेंथ पर गेंद डालूं तो मुझे उनका विकेट लेने का मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि और मैं ऐसा कर पाया। मैच के बाद मैंने धोनी सर के साथ फोटो ली



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply