IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शेयर की पत्नी कैंडिस की फिटनेस पर ऐसी पोस्ट, दिल जीत लेगा कैप्शन


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन कई मायनों में बहुत अलग है। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है। इस साल आईपीएल में सभी टीमें और जुड़े सपोर्ट स्टाफ को बायो-बबल में रहना पड़ रहा है। कुछ ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने परिवार के साथ यूएई आए हैं, ज्यादातर खिलाड़ी अकेले ही आईपीएल खेलने पहुंचे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर की फैमिली हर साल की तरह इस साल उनके साथ आईपीएल के दौरान नहीं मौजूद है। इस बीच डेविड वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस की फिटनेस को लेकर एक पोस्ट शेयर की है, उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, वह आपका दिल जरूर जीत लेगा।

‘धोनी विरोधी टीम के साथ जो करते आए हैं, DK ने उनके साथ वही किया’

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं शब्दों में नहीं बयां नहीं कर सकता कि मुझे अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर पर कितना गर्व है। मेरे घर से दूर रहने पर वह सिर्फ तीन बच्चों का ध्यान नहीं रख रहीं बल्कि साथ ही साथ लगातार हर दिन ट्रेनिंग भी कर रही हैं। कुछ तस्वीरें जो दिखाती हैं कि कैंडिस क्या कुछ कर रही हैं और साथ ही अगर आप एक रूटीन फॉलो करते हैं तो आप क्या हासिल कर सकते हैं यह भी दिखाती हैं।’ इस पर कैंडिस ने जवाब में लिखा, ‘थैंक यू डार्लिंग। मैं उदाहरण पेश करना चाहती हूं और अपनी बेटियों को दिखाना चाहती हूं कि कड़ी मेहनत से कुछ भी मुमकिन है। आपने इतना ऊंचा बार सेट किया है, मैं बस वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रही हूं, लव यू।’

SRHvKXIP: हार से निराश केएल राहुल ने जानिए किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

इस पोस्ट पर सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक अकाउंट से कमेंट में लिखा गया है, ‘यह सीरियस कपल्स गोल है।, फिट फैमिली मजबूत रहती है और खुश रहती है।’ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 8 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हराया और प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में छह विकेट पर 201 रन बनाए, जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 16.5 ओवर में महज 132 रनों पर सिमट गई।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply