IPL 2020: स्टम्प्स के पास पड़ी थी गेंद, पास आकर खड़ा हो गया दूसरा बल्लेबाज, अय्यर ने पकड़ी गेंद और फिर… देखें Video


स्टम्प्स के पास पड़ी थी गेंद, पास आकर खड़ा हो गया दूसरा बल्लेबाज और फिर… देखें Video

IPL 2020 MI Vs DC: आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां मुंबई (MI) ने दिल्ली (DC) को आसानी से 5 विकेट से हरा दिया. मैच के हीरो क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) रहे, उन्होंने 36 गेंद पर 53 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनकी इस पारी में 3 छक्के और 4 चौके शामिल थे. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. रन चुराने के चक्कर में ईशान किशन (Ishan Kishan) आउट होते बाल-बाल बचे. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने डिफेंस किया. ईशान किशन (Ishan Kishan) रन के लिए दौड़ पड़े. लेकिन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के गलत जगह थ्रो फेंकने पर वो बच गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

मुंबई इंडियंस 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 77 रन बना चुका था. क्रीज पर सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन टिके हुए थे. रबाडा की गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने डिफेंसिव शॉट खेला. ईशान किशन दौड़ते हुए सूर्यकुमार के पास आ गए. श्रेयस अय्यर के हाथ में गेंद थी, उन्होंने डाइव लगाकर उसी तरफ थ्रो कर दिया. बॉल स्टम्प्स पर लगी. लेकिन सूर्यकुमार वहां सुरक्षित खड़े थे. ईशान किशन फिर बॉलिंग एंड की तरफ दौड़े. जब तक फील्डर गेंद पकड़ता, तब तक वो क्रीज पर पहुंच चुके थे.

देखें Video:

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहला विकेट जल्दी गंवाने के बाद शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला. 15 ओवर में दिल्ली 110 रन बना चुका था. ऐसा लग रहा था कि दिल्ली बड़ा स्कोर करने वाला है. लेकिन फिर मुंबई ने कंसी हुई गेंदबाजी की और दिल्ली के स्कोर को 162 पर ही रोक दिया. 

मुंबई को जीत के लिए 163 रन बनाने थे. रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने के बाद क्विंटन डि कॉक ने 53 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 53 और ईशान किशन ने 28 रन की शानदार पारी खेली. आखिरी ओवर में मुंबई आसानी से जीत गया. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में 10 प्वाइंट हासिल करके पहले स्थान पर पहुंच चुका है और वहीं दिल्ली कैपिटल्स भी 10 प्वाइंट के साथ दूसरे स्थान पर है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply