IPL 2020: BCCI ने जारी किया टूर्नामेंट का शेड्यूल, CSK ने मुंबई के लिए लिखा ये मैसेज


यूएई में होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन के लिए बीसीसीआई ने रविवार को शेड्यूल जारी कर दिया। कोरोना काल में पिछली परंपरा बरकरार रही जिसमें पिछली बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबुधाबी में होने वाले जबरदस्त मुकाबले के साथ ड्रीम 11 आईपीएल-13 की जंग शुरू हो जाएगी। वैश्विक महामारी कोरोना के कारण आईपीएल का इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आय़ोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट के शेड्यूल की घोषणा के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) कैम्प ने मुंबई इंडियंस टीम को एक खास मैसेज दिया है।  

सीएसके के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि, ‘हम अब एक-दूसरे से भिड़ने से बस एक कदम दूर हैं। जल्द मिलेंगे।’ इसके अलावा उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें रोहित शर्मा सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने टॉस को उछाल रहे हैं। बता दें कि दोनों टीमों के बीच अक्सर मजाकिया भिड़ंत देखने को मिलती रहती है। दोनों टीमों के रिकॉर्ड को देखा जाए तो काफी शानदार हैं।

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने चार बार यह खिताब जीता है जबकि महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई टीम तीन बार चैंपियन रही है। चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के इतिहास में हमेशा लीग स्टेज को पार करने में सफल रही है और कम से कम प्ले ऑफ में जगह जरूर बनाई है। मुंबई ने ऐसा हमेशा नहीं किया है लेकिन टीम ने सबसे ज्यादा चार बार खिताब जीता है। मुंबई का चेन्नई के खिलाफ 17-11 का जीत-हार का रिकॉर्ड है। टूर्नामेंट के मैच यूएई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के प्लेऑफ मैचों की जगह और शेड्यूल की घोषणा बाद में की जाएगी। 
 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply