IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बदला अपना लुक, देखें वीडियो


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में बुधवार को अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में कप्तान दिनेश कार्तिक की अगुवाई में कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है। यह मैच कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए भी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा जो कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों मोर्चो पर इस सत्र में अभी तक नहीं चल सके हैं।

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले दिनेश कार्तिक अचानक से चर्चा में आ गए हैं और वजह है उनका लुक। उन्होंने अपने लुक में बदलाव करते हुए मुंबई  के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को इसके लिए चैलेंज भी किया है। दरअसल, दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पहले तो बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आते हैं और कुछ समय बाद ही फिर वे अपने नए लुक में होते हैं।

 

बुधवार को कोलकाता और चेन्नई के बीच होनेवाले मैच की बात करें, तो दोनों ही टीमों के लिए यह बेहद ही अहम मैच है। केकेआऱ ने अब तक खेले अपने चार मैचों में से दो में जीत हासिल की है, जबकि दो में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं, चेन्नई इस सीजन में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है। उसे अपने पांच मैचों में से दो में जीत मिली है और तीन में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है। कोलकाता चार अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में फिलहाल चौथे स्थान पर है, तो वहीं चेन्नई भी चार अंकों के सात पांचवें पायदान पर बना हुआ है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply