IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले KKR को झटका, चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुआ यह विदेशी तेज गेंदबाज


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के दौरान खिलाड़ियों के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने का सिलसिला जारी है। दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज अली खान भी आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। आईपीएल में शामिल हुए अली खान पहले अमेरिकी क्रिकेटर थे, लेकिन बिना एक भी मैच खेले उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। 29 वर्षीय अली खान हालांकि किस चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

हार पर भड़के बटलर ने कहा- टी20 में ऐसे ज्यादा मैच नहीं जीत सकते

अली खान को हैरी गर्ने के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया था। आईपीएल के स्टेटमेंट के मुताबिक, ‘दुर्भाग्य से चोट के चलते अली खान आईपीएल 2020 के बाकी बचे सीजन से बाहर हो गए हैं।’ पाकिस्तान में जन्मे अली खान कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेले थे। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने खिताब अपने नाम किया था और इसमें अली खान का अहम रोल रहा था। केकेआर की ओर से उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका। पेस अटैक की बात करें तो केकेआर ने विदेशी खिलाड़ियों में पैट कमिंस को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

KKR के इस बल्लेबाज का दावा- मुश्किल में डालेंगे धोनी की CSK टीम को

केकेआर के लिए मौजूदा सीजन अभी तक मिला-जुला रहा है। टीम ने दो मैच जीते हैं और दो में हार का सामना किया है। पिछले मैच में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली इस टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। केकेआर को अपना पांचवां मैच आज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ खेलना है। केकेआर फिलहाल चार प्वॉइंट्स और बेहतर नेट रनरेट के आधार पर चौथे नंबर पर है। 

KKR Full Squad 2020: दिनश कार्तिक (कप्तान), शिवन मावी, संदीप वारियर, कुलदीप यादव, इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, सुनील नरेन, निखिल नायक, एम सिद्धार्थ, आंद्रे रसेल, लॉकी फर्गसन, प्रसिद्ध कृष्णा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, सिद्धेश लाड, कमलेश नागरकोटी, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, राहुल त्रिपाठी।

KKR Expected Playing XI: शुभमन गिल, टॉम बैंटन, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply