IPL 2020: CSK के लिए बुरी खबर, हैमस्ट्रिंग चोट की वजह से एक और मैच नहीं खेलेंगे अंबाती रायडु


चेन्नई सुपरकिंग्स के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडु हैमस्ट्रिंग चोट के कारण अपनी टीम के शुक्रवार को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले आपीएल-13 के मैच से बाहर रहेंगे।

चेन्नई ने अपने दो मैचों से मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच पांच विकेट से जीता है, जबकि राजस्थान रॉयल्स से उसे 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। रायडु ने मुंबई के खिलाफ 71 रन की मैच विजयी पारी खेली थी, जबकि राजस्थान के खिलाफ मैच से वह इसी चोट के कारण बाहर रहे थे। रायडु को यह चोट मुंबई के खिलाफ मैच में लगी थी।

संजू सैमसन ने की UAE में आईपीएल के सबसे तेज अर्धशतक की बराबरी

चेन्नई को उम्मीद है कि रायडु और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो टीम के चौथे मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। ब्रावो घुटने की चोट के कारण अभी तक आईपीएल में नहीं खेल पाए हैं। चेन्नई का चौथा मैच दो अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा।

अपने दूसरे मैच में टेन्नई को हार का मुंह देखना पड़ा था। कप्तान स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन की धाकड़ बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने 23 सितंबर को शारजाह में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के अपने पहले और टूर्नामेंट के चौथे मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रनों से हरा दिया था। 217 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी थी।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply