IPL 2020: CSK बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की खबर वायरल, जानिए क्या है पूरा सच


चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बॉलिंग कोच और टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस दौरान बॉलीवुड इनसाइडर (Bollywood Insider) ट्विटर अकाउंट से उनके एक्सीडेंट को लेकर ट्वीट किया गया, जो वायरल हो गया है। इस ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया कि लक्ष्मीपति बालाजी एक रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हो गए हैं और साथ ही एक फोटो शेयर की गई, जिसके लिए दावा किया गया कि यह कार लक्ष्मीपति बालाजी की है। एक अन्य ट्वीट में ‘RIP Lakshmipathy Balaji’ भी लिखा गया। चलिए जानते हैं कि क्या है सच।

दिल्ली के गेंदबाज ने फेंकी  आईपीएल की सबसे तेज गेंद, जानें क्या थी स्पीड

viral tweet
viral tweet

यह खबर फेक है, दरअसल ट्विटर पर ‘इंडिया कॉन्टेस्ट’ (@india4contests) अकाउंट पर एक सवाल पूछा गया कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में सबसे पहली हैट्रिक किस गेंदबाज ने ली थी। लक्ष्मीपति बालाजी ने 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल इतिहास की पहली हैट्रिक ली थी। इस सवाल के जवाब में तमाम लोगों ने लक्ष्मीपति बालाजी का नाम लिखा और इस वजह से वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे, जिसके बाद उनके एक्सीडेंट की फेक न्यूज शेयर की गई।

RR vs DC:दिल्ली ने पलटी बाजी, कप्तान ने दिया गेंदबाजों को जीत का

बालाजी इस समय दुबई में सीएसके टीम के साथ हैं। 10 अक्टूबर को सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें बालाजी ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही थीं। बालाजी ने कहा था कि हर तरफ एमएस धोनी… एमएस धोनी… हो रहा है, लेकिन वह भी इंसान ही हैं। सीएसके की लगातार हार के बाद धोनी आलोचकों के निशाने पर थे। बालाजी इस समय सीएसके टीम के साथ बायो-बबल में हैं। ट्विटर यूजर्स भी मांग कर रहे हैं कि बालाजी के एक्सीडेंट की खबर फैलाने वाले ट्विटर हैंडल को रिपोर्ट किया जाए।
 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply