IPL 2020 CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने शेयर की यह फोटो, आए मजेदार कमेंट्स


इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में शनिवार (10 अक्टूबर) को दो मैच खेले जाने हैं। दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स Chennai Super Kings (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर Royal Challengers Bangalore (RCB) के बीच दुबई में खेला जाना है। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाले सीएसके ने छह में से दो मैच जीते हैं और चार में हार  का सामना किया है और वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी टीम ने पांच में से तीन मैच जीते हैं और दो में हार झेली है। आरसीबी टीम ने अपना पिछला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला था, ऐसे में टीम तरोताजा होकर इस मैच में खेलने उतरेगी। इस मैच से एक दिन पहले कप्तान विराट कोहली ने एक फोटो शेयर की है।

‘धोनी विरोधी टीम के साथ जो करते आए हैं, DK ने उनके साथ वही किया’

विराट की इस फोटो में वह आरसीबी की जर्सी में नजर आ रहे हैं और उन्होंने टीम का गोल्डन हेलमेट पहन रखा है। इस फोटो के साथ विराट ने कैप्शन में ‘घड़ी’ का इमोटीकॉन इस्तेमाल किया है। ऐसा लग रहा है कि इस ब्रेक के बाद विराट भी मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। विराट के लिए आईपीएल 2020 की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। शुरुआती तीन मैचों में उनके बल्ले से 14, 1 और 3 रनों की पारी निकली थी। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने नॉटआउट 72 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 43 रनों की पारी खेली।

CSK को सहवाग ने लताड़ा, कहा- कुछ बल्लेबाजों ने सरकारी नौकरी समझ ली है

विराट की फॉर्म में वापसी से टीम ने भी राहत की सांस ली होगी। विराट खुद भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित होंगे, क्योंकि सीएसके कप्तान धोनी के साथ उनके संबंध काफी अच्छे हैं। विराट ने धोनी के रिटायरमेंट के बाद इमोशनल पोस्ट में कहा था कि वह हमेशा उनके कप्तान रहेंगे। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को संन्यास की घोषणा की थी। जुलाई 2019 के बाद विराट और धोनी एकसाथ एक मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे, ऐसे में फैन्स भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित होंगे। 2019 वर्ल्ड कप में दोनों टीम इंडिया के लिए साथ-साथ खेले थे और इस मैच में एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply