IPL 2020 CSK vs RR: धोनी ने लपका ऐसा कैच, चाहर से लेकर फ्लेमिंग तक सबके उड़ गए होश- देखें Video


इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का 13वां सीजन (IPL 2020) अब अपने आखिरी दौर में पहुंचने के करीब है। आईपीएल में 37वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings, CSK) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals, RR) के बीच सोमवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने एक ऐसा कैच लपका, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

CSK की एक और हार, धोनी ने बताया क्यों नहीं दिए युवाओं को ज्यादा मौके

दीपक चाहर की गेंद पर अपनी बाईं ओर डाइव लगाकर धोनी ने 39 वर्ष की उम्र में ऐसा कैच लपक लिया, जिसे देखकर चाहर से लेकर हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग तक सबके होश उड़ गए। संजू सैमसन के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गेंद धोनी के पास पहुंची और उन्होंने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की। इस तरह से राजस्थान रॉयल्स ने 28 रनों पर अपना तीसरा विकेट गंवा दिया था। हालांकि इसके बाद जोस बटलर और कप्तान स्टीव स्मिथ ने मिलकर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाई।

धोनी ने 200वें IPL मैच के बारे में पूछे जाने पर कहा, आप से ही पता चला

सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 125 रन ही बना सकी। रविंद्र जडेजा ने 30 गेंद पर नॉटआउट 35 रन बनाए। इन दोनों के अलावा सैम कुर्रन ने 22 रनों की पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 17.3 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 126 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। बटलर ने 48 गेंद पर नॉटआउट 70 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान स्टीव स्मिथ 26 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply