IPL 2020 MI vs RR: मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में जब आया नीता अंबानी का फोन, देखें Video कैसा था नजारा


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में अभी तक खिलाड़ियों के साथ नजर नहीं आई हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है और सभी टीमों और सपोर्ट स्टाफ को बायो-बबल में रहना पड़ रहा है। नीता अंबानी भले ही इस साल स्टेडियम में नजर ना आ रही हों, लेकिन वह टीम की हौसलाअफजाई का कोई मौका नहीं गंवाती हैं। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 6 अक्टूबर को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने 57 रनों से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में कीरोन पोलार्ड और अनुकूल रॉय ने ऐसे कैच लपके, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

केकेआर के प्लेइंग XI क्या नरेन की जगह मिलेगा बैंटन को मौका?

मैच के बाद मुंबई इंडियंस की टीम जब ड्रेसिंग रूम में थी, तो नीता अंबानी ने फोन के जरिए खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई की। मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। नीता अंबानी ने फोन के जरिए पोलार्ड और अनुकूल रॉय से बात की। उन्होंने अनुकूल रॉय से पूछा कि कैच लपककर उन्हें कैसा लगा। इसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि नीता अंबानी के साथ खिलाड़ी भी जोर-जोर से ‘मुंबई इंडियंस’ चिल्लाते हुए नजर आए।

हार के बाद स्मिथ पर गिरी एक और गाज, भरना पड़ेगा 12 लाख Rs का जुर्माना

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सूर्यकुमार यादव की नॉटआउट 79 रनों की पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में चार विकेट पर 193 रन बना डाले। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम 18.1 ओवर में 136 रनों पर सिमट गई। जसप्रीत बुमराह ने चार, ट्रेंट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन ने दो-दो विकेट लिए, वहीं राहुल चाहर और कीरोन पोलार्ड के खाते में एक-एक विकेट गया। अनुकूल रॉय ने महिपाल लोमरोर का शानदार कैच लपका था, जबकि पोलार्ड ने बाउंड्री लाइन पर जोस बटलर का जबर्दस्त कैच लपककर मुंबई इंडियंस की जीत लगभग पक्की कर दी थी। बटलर 44 गेंद पर 70 रन बनाकर आउट हुए थे।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply