IPL 2020 MI vs RR: राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी के लिए बेन स्टोक्स ने किया ऐसा ट्वीट, फैन्स ने पूछा- तारीफ है या ताना?


इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) की ओर से तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने अपना डेब्यू आईपीएल मैच मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के खिलाफ खेला। डेब्यू मैच में त्यागी ने चार ओवर में 36 रन खर्चकर एक विकेट निकाला। त्यागी ने क्विंटन डिकॉक को पवेलियन भेजा। त्यागी के बॉलिंग ऐक्शन को लेकर राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस पर फैन्स उनसे पूछ रहे हैं कि वह त्यागी  की तारीफ कर रहे हैं या फिर उन्हें ताना दे रहे हैं।

स्टोक्स ने त्यागी की गेंदबाजी को लेकर लिखा, ‘त्यागी का रन-अप ब्रेट ली की तरह है और वह गेंद ईशांत शर्मा की तरह फेंकता है।’ स्टोक्स की इस ट्वीट पर खुद ब्रेट ली ने भी माना है कि त्यागी का बॉलिंग ऐक्शन उनके जैसा है। टीवी पर भी त्यागी का बॉलिंग ऐक्शन बार-बार दिखाया जा रहा था और कमेंटेटर्स ने भी इस बात को लेकर चर्चा की। स्टोक्स के ट्वीट को लेकर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया।

खुद स्टोक्स ने भी फैन्स के सवालों का जवाब दिया और कहा कि यह ना तारीफ है, ना ताना है, यह महज उनका ऑब्जर्वेशन है।

स्टोक्स भी युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुके हैं और अनिवार्य आइसोलेशन पूरा करने और कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे। स्टोक्स के पिता को ब्रेन कैंसर है और वो इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में थे। यही वजह थी कि वह आईपीएल के शुरुआती मैचों में राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेल सके। 

Rajasthan Royals Squad 2020: स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, एंड्रयू टाय, कार्तिक त्यागी, अंकित राजपूत, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, जयदेव उनाद्कट, मयंक मारकंडे, महिपाल लोमरोर, ओशाने थॉमस, रियान पराग, यशस्वी जयसवाल, अनुज रावत, आकाश सिंह, जोफ्रा आर्चर, डेविड मिलर, जोस बटवर, मनन वोहरा, शशांक सिंह, वरुण आरोन, टॉम कुर्रन, रॉबिन उथप्पा, अनिरुद्ध जोशी।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply