IPL 2020 Preity Zinta Learns Pashto Says Can You Guess What I Am Saying Video Viral – IPL 2020 के लिए प्रीति जिंटा ने सीखी यह भाषा, Video शेयर कर बोलीं


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शानदार अंदाज में बोली अफगानी भाषा

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने शानदार अंदाज में बोली अफगानी भाषा
  • एक्ट्रेस ने दी लोगों को घर रहने और सुरक्षित रहने की सलाह
  • प्रीति जिंटा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Priety Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस आईपीएल 2020 और अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को समर्थन देने के लिए दुबई में हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पश्तो भाषा बोलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने अपने फैंस से यह बताने के लिए कहा कि वह क्या कह रही हैं और यह कौन सी भाषा है. प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

यह भी पढ़ें

प्रीति जिंटा (Priety Zinta) अपने वीडियो में अफगानिस्तान की राष्ट्रीय भाषा पश्तो बोलती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, “हेलो दोस्तों, घर रहें, सुरक्षित रहें, खुश रहें और आईपीएल देखें. आप सभी का धन्यवाद.” प्रीति जिंटा ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “हर आईपीएल पर मैं कुछ नई चीजें सीखने का अवसर ढूंढती हूं. मैंने इस खूबसूरत भाषा को अच्छे से बोलने की अपनी पूरी कोशिश की है. अगर कोई गलती हुई हो तो मुझे माफ करें, मेरी तरफ से सभी को ढेर सारा प्यार. और हां… क्या आप बता सकते हैं कि यह कौन सी भाषा है और मैं क्या कह रही हूं?”

प्रीति जिंटा (Priety Zinta) के इस वीडियो को लेकर फैंस उनसे काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. उनकी अफगानी भाषा को लेकर फैंस ने उनकी खूब तारीफें भी कीं. इसके साथ ही लोगों ने प्रीति जिंटा को आईपीएल के लिए ढेर सारी बधाइयां भी दीं. बता दें कि प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुआ था. ये खेल सुपरओवर तक पहुंच गया था और आखिर में जीत दिल्ली कैपिटल्स की हुई थी.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply