J&K: कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी


जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के चिंगम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। आगे का विवरण निम्नलिखित होगा। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने ये जानकारी दी है।

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभरी चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, जबकि सुबह तीसरे आतंकवादी को भी ढेर कर दिया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम जैनापोरा इलाके के सुगान गांव में तलाश अभियान शुरू किया था। 

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है।

पिछले कुछ समय से सुरक्षाबल लगातार कश्मीर में आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इस वजह से आतंकियों की छटपटाहट बढ़ गई है। सेना के जवानों ने घाटी में कई बड़े आतंकियों को ढेर किया है। टॉप कमांडरों के मारे जाने से आतंकी संगठनों में खौफ है। आतंकियों का गढ़ रहे शोपियां में भी इनकी संख्या काफी कम रह गई है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply