Kangana Ranaut Hits Back On Sanjay Raut Video Viral On Internet – संजय राउत के बयान पर कंगना रनौत का पलटवार, कहा


संजय राउत के बयान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पलटवार

खास बातें

  • संजय राउत के बयान पर भड़कीं कंगना रनौत
  • कंगना रनौत ने कहा – आ रही हूं 9 सितंबर को, तोड़ दो मेरा जबड़ा
  • कंगना रनौत का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है. तीखे बयानों के बीच रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि क्या कंगना रनौत में इतनी हिम्मत है कि वो अहमदाबाद (Ahmedabad) के बारे में भी ऐसा बोल सकें? उन्होंने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत अगर महाराष्ट्र से मांफी मांगेगी है तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा. संजय राउत के बयान के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्हों अपनी बात रखी. कंगना ने कहा संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है. मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है. हमारे देश में लड़कियों के साथ दहेज के नाम पर मारा पीटा जाता है. जबड़े तोड़ दिए जाते हैं. आगे कंगना कहती है  कि जब आमिर खान ने कहा था, मुझे इस देश में डर लगता है तो किसी ने उनके लिए गंदे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. कंगना ने कहा 9 सितंबर को आ रही हूं, आप लोगों ने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार देंगे. तो चलिए 9 सितंबर को मिलते हैं.

यह भी पढ़ें


 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा. उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा. क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्मत है?”

बता दें कि कंगना रनौत की ओर से मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से किए जाने के बाद से इस मामले में राजनीति तेज हो गई है. शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) से लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख तक उनके इस बयान का विरोध कर चुके हैं. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply