Kangana Ranaut Shares Her Demolished Office Photos Says They Make My Work Place A Crematorium – कंगना रनौत ने शेयर की टूटे हुए ऑफिस की Photos, बोलीं


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शेयर की टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरें

खास बातें

  • कंगना रनौत ने शेयर की टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरें
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे कर्मस्थान को श्मशान बना दिया
  • कंगना रनौत की फोटो हुई वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वह ट्विटर और के जरिए अकसर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हुई नजर आती हैं. कंगना रनौत ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से अपने ऑफिस की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ हुई नजर आ रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया है. नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया है. कंगना रनौत द्वारा साझा की गईं उनके ऑफिस की ये तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में ऑफिस की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया है. नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया. एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती है. एक फिल्म रिलीज होकर थिएटर लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलाती है. हम सबसे रोजगार छीन कर वे आज राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना रहे हैं.” इसके अलावा भी कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से कई तस्वीरों को साझा किया और लिखा, “जो कभी मंदिर था उसे कब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा. यह बलात्कार नहीं?”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इन ट्वीट्स ने सोशल मीडिया यूजर का खूब ध्यान खींचा है. बता दें कि कंगना रनौत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की शिवसेना प्रमुख संजय राउत से बयान बाजी भी हो गई थी. इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिए संजय राउत पर पलटवार करते हुए मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी बताया था, जिसे लेकर एक्ट्रेस की काफी आलोचना भी हुई थी. वहीं, बीएमसी ने भी कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर तोड़-फोड़ की थी. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply