Kareena Kapoor Khan Shares Photo With Aamur Khan From Lal Singh Chaddha Shooting – करीना कपूर ने पूरी की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, फोटो शेयर कर बोलीं


करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आमिर खान के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने पूरी की शूटिंग
  • आमिर खान हैं लीड एक्टर
  • अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं ‘लाल सिंह चड्ढा’

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ की शूटिंग पूरी कर ली है. करीना कपूर ने एक फोटो शेयर की है और इसमें अपनी फिल्म और प्रेग्नेंस को लेकर खास बात कही है. करीना कपूर इस फोटो में आमिर खान के साथ खेतों में बैठी नजर आ रही हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इस फोटो पर उनकी बहन करिश्मा कपूर ने हार्ट के इमोजी के साथ कमेंट भी किया है. 

यह भी पढ़ें

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हर सफर का एक अंत होता है. आज, मैंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली. मुश्किल समय…महामारी, प्रेग्नेंसी, नर्वसनेस लेकिन जिस जुनून के साथ हमने शूटिंग की है उसे कुछ नहीं रोक सकता और वह भी सभी सुरक्षा उपायों के साथ…आमिर खान और अद्वैत चंदन शुक्रिया इस सफर के लिए…’ करीना कपूर ने पूरी टीम का भी आभार जताया है. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply