Kareena Kapoor Sitting In Restaurant Photo Viral On Internet – रेस्टोरेंट में बैठीं करीना कपूर की Photo हुई वायरल, लिखा


करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की खुद की ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो
  • करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यादें गिनों, कैलोरी नहीं…
  • करीना कपूर की फोटो पर रिया कपूर और बहन करिश्मा ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) की बेहद ग्लैमरस (Glamrous) और ब्यूटीफुल मॉम करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. करीना (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपनी एक बेहद ही स्टाइलिश फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह फॉर्मल शर्ट – पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही सन ग्लासेस भी लगाए हुए है. करीना की फोटो का बैकग्राउंड देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि करीना किसी रेस्टोरेंट में बैठी हैं. करीना की यह फोटो देखने में भले ही सिंपल हो लेकिन करीना हमेशा की तरह ब्युटीफुल लग रही हैं. करीना के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर कई मजेदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यादों को गिनो, कैलोरी को नहीं… करीना के इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. करीना की इस फोटो पर सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और करीना की बहन करिश्मा कपूर ने कमेंट करते हुए दिल बनाया है. जहां तक इस फोटो की बात करें, शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस फोटो पर 3 लाख 53 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को हाल ही में अपनी गर्ल गैंग से खास मुलाकात की जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फोटो में मलाइका, करीना, अमृता अरोड़ा और उनके बाकी दोस्त का बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहें थे. कोरोना के बीच एक साथ वापस आकर मलाइका और उनका स्क्वैड काफी एक्साइटेड भी लग रहीं थी. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इससे इतर आखिरी बार एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply