Karisma Kapoor celebrated Ganesh Chaturthi with Kareena Kapoor share full family picture on instagram


गणपति दर्शन के दौरान बहन करीना (Kareena Kapoor) के साथ स्टाइलिश अंदाज में दिखी करिश्मा कपूर,

खास बातें

  • करिश्मा कपूर स्टाइलिश अंदाज में बहन करीना के साथ दिखीं
  • कपूर फैमिली ने घर में आए गणपति बप्पा
  • गणपति दर्शन के दौरान करिश्मा कपूर दिखीं अपनी पूरी फैमिली के साथ

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेसस में से एक हैं. सिर्फ इतना ही नहीं करिश्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्हें अपनी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और पूरी फैमिली के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपनी पूरी फैमिली के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- गणपति दर्शन. इससे आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी फैमिली के साथ गणपति पूजा का आयोजन किया है. करिश्मा के द्वारा शेयर की गई इस फोटो में मां बबीता और पिता रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ तैमूर की क्यूटेस इस फोटो की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. 

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यह भी पढ़ें

यह कहने की जरूरत नहीं है कि कपूरों का हर त्योहार मनाने का तरीका काफी अलग होता है. साथ ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- परिवार के साथ समय जैसा कोई समय नहीं. इस फोटो में कपूर बहनों के अलावा करिश्मा की बेटी समायरा, बेटा कियान और करीना-करिश्मा के माता-पिता बबीता और रणधीर कपूर भी हैं.फोटो में रीमा जैन, उनके पति मनोज जैन और उनके बेटे अरमान और धर जैन भी हैं. अरमान और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा भी फोटो में पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं.

b392j8to

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) ने हाल ही में बताया कि उनके फैमिली मेंबर में एक नया सदस्य जुड़ने वाला है.  सैफ ने लिखा कि “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं. हमारे सभी फैंस और शुभचिंतकों का प्यार के लिए धन्यवाद. बता दें कि साल 2012 में करीना और सैफ ने शादी की थी और 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था.  और अब वह तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply