KBC 12: पत्नी को ‘दयाबेन’ कहकर बुलाते हैं राजस्थान के रुगनाथ राम, मजेदार है इसकी पीछे की कहानी


टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में मंगलवार को तेलंगाना की सविता रेड्डी एक लाख 60 हजार रुपये जीतकर गईं। उन्होंने शो को तीन लाख 20 हजार के सवाल पर क्विट कर दिया था। इसके बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतकर राजस्थान के कारपेंटर रुगनाथ राम ने हॉट सीट पर जगह बनाई। 

अमिताभ बच्चन ने इस दौरान उनका वीडियो दिखाया, जिसमें वह अपनी पत्नी को ‘दयाबेन’ के नाम से बुलाते नजर आए। वीडियो के खत्म होने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि आप अपनी पत्नी का नाम क्यों नहीं लेते हैं तो उन्होंने कहा कि हमारे यहां कल्चर नहीं है पत्नी का नाम लेना का। इसलिए मैं उन्हें ‘दयाबेन’ के नाम से बुलाता हूं। 

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा- परिवार का दिल टूटा

सुशांत सिंह राजपूतः दिवंगत एक्टर की बहनें FIR रद्द कराने पहुंचीं बॉम्बे HC, याचिका पर होगी 13 अक्टूबर को सुनवाई

अमिताभ बच्चन इस बात को सुनकर काफी खुश हुए। इसके बाद इस सिलसिले में अमिताभ बच्चन ने उनकी पत्नी भगु देवी से जब पूछते हैं तो वह कहती हैं कि यह पुरानी परंपरा चलती आ रही है। वह नहीं बोलते तो मैं भी नहीं बोलती हूं। इसके बाद अमिताभ पूछते हैं कि आपको उम्मीद थी कि रुगनाथ हॉट सीट तक पहुंचेंगे तो उनकी पत्नी इनकार करती हैं। यह सुनकर अमिताभ कहते हैं कि आपको अपने पति पर विश्वास ही नहीं है।

बता दें कि रुगनाथ राम ने दसवीं की पढ़ाई पूरी नहीं की थी और वह कारपेंट्री का काम करने लगे थे। वह शो से छह लाख 40 हजार रुपये जीतकर गए। 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply