KGF Star Yash has established the KGF franchise as a Pan India film


KGF एक्टर यश के बारे में फैन्स नहीं जानते होंगे ये बात

नई दिल्ली:

सुपरस्टार यश (Yash) ने ‘केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं और प्रशंसक उन्हें दूसरे चैप्टर में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुपरस्टार यश (Yash) उद्योग के सबसे बड़े और बैंकेबल सितारों में से एक है. अभिनेता ने केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) में अपने दमदार और प्रभावी प्रदर्शन के साथ एक पहचान बना ली है. अभिनेता ने न केवल फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, बल्कि जब केजीएफ की बात आती है, तो उन्होंने दूरदर्शी के रूप में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें

‘मेला’ एक्टर फैसल खान करने जा रहे हैं डायरेक्टोरियल डेब्यू, ‘फैक्ट्री’ फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

जब सुपरस्टार यश (Yash) ने पटकथा सुनी, तो यश जानते थे कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे पैन इंडिया पैमाने पर बनाने की जरूरत है. अभिनय में कड़ी मेहनत करने से ले कर अपने किरदार को बारीकी के साथ चित्रित करने और केजीएफ को एक बड़ा ब्रांड बनाने तक, यश ने फिल्म को बड़ा बनाने का सपना हासिल किया है. एक सूत्र ने साझा किया, “इस परियोजना की शुरुआत से ही, यश को पता था कि इस फिल्म को पैन इंडिया दर्शकों तक पहुंचाना है. उन्होंने इस परियोजना को एक प्रमुख अभिनेता की क्षमता से भी ऊपर निभाया है. यश ने ही एक्सेल एंटरटेनमेंट को इस फिल्म से जुड़े अपने विजन के बारे में समझाया और उन्हें टीम में शामिल किया. यहां तक ​​कि यश सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ संपर्क में थे, ताकि सभी भाषाओं में इसे प्रदर्शित किया जा सके. यह सुनिश्चित करना कि फिल्म को पांच भाषाओं में डब किया जाए और प्री-प्रोडक्शन व पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज के दौरान हर डिपार्टमेंट के साथ संपर्क में रहने तक, केजीएफ 1 यश के लिए एक पैशन प्रोजेक्ट रहा है. बड़े पैमाने पर अपील और परिणामों को देखते हुए, वह निश्चित रूप से फ्रैंचाइजी के मुख्य संरक्षक है क्योंकि अब सम्पूर्ण देश को फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है.”

आमिर खान ने ‘लक्ष्मी बम’ के ट्रेलर की जमकर की तारीफ, बोले- काश यह थियेटर में…देखें Tweet

इस प्रक्रिया के माध्यम से उनके निजी व्यक्तित्व का पोषण हुआ क्योंकि उन्होंने केजीएफ (KGF) की भागदौड़ को स्वयं अपने हाथों से संभाला है. फिल्म ने निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, जो कि कोई रहस्य नहीं है. लेकिन (Yash) के लिए पर्दे के पीछे जो हुआ, वह उनकी पारखी दृष्टि की प्रतिभा को साबित करता है. केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) वर्ष 2018 की फिल्म है, जिसके अपने दर्शक है जो रिलीज के दिन से ही इस फिल्म के मुरीद हो गए है. कहने की जरूरत नहीं है कि वे अब फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. चैप्टर 2 में संजय दत्त भी एक विरोधी की भूमिका निभा रहे हैं और यह देखना वाकई में बेहद दिलचस्प होगा.



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply