Khyaal Rakhya Kar Release Asim Riaz And Himanshi Khurana Song Video Viral On Internet


Khyal Rakhya Kar Release: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के गाने ने मचाया धमाल

खास बातें

  • आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना हुआ रिलीज
  • ‘ख्याल रख्या कर’ ने जीता फैंस का दिल
  • आसिम और हिमांशी की केमिस्ट्री ने लगाया गाने में चार चांद

नई दिल्ली:

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के दो चर्चित कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. दोनों की जोड़ी शो में लोगों को काफी पसंद आई थी. खास बात तो यह है कि ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज साथ नजर आए और दोनों ने शो के बार भी लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की. हाल ही में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने में आसिम और हिमांशी की केमिस्ट्री तारीफ के लायक है.

यह भी पढ़ें

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस पंजाबी गाने में दो लोगों के प्यार और रोमांस को बखूबी दर्शाया गया है. खास बात तो यह है कि हिमांशी और आसिम की जोड़ी ने गाने में अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया भी है. 9 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 35 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग आसिम और हिमांशी की जोड़ी की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. गाने में हिमांशी खुराना जहां बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं तो वहीं आसिम रियाज का भी स्टाइल देखने लायक है. 


‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) गाने को पंजाब के मशहूर सिंगर प्रीतइंदर (Preetinder) ने गाया है, तो वहीं इसे देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने प्रोड्यूस किया है. इससे पहले आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक साथ गाने कल्ला ही सोना नई गाने में भी नजर आए थे, जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस ने खूब पसंद की थी. इसके साथ ही ‘कल्ला सोना’ गाने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि बिग बॉस 13 में रहते हुए ही आसिम रियाज को एक्ट्रेस हिमांशी खुराना से प्यार हो गया था और उन्होंने शो में भी एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था. 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply