Krishna Shroff Walking On Beach With Boyfriend Eban Hyams Tiger Shroff Sister Video Viral


कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बॉयफ्रेंड एबन ह्याम्स (Eban Hyams) के साथ सैर करती आईं नजर

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ डाले बीच पर सैर करती आईं नजर
  • टाइगर श्रॉफ की बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • कृष्णा श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ (Jackey Shroff) की बेटी और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्मों से कही दूर होने के बाद भी कृष्णा श्रॉफ अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्याम्स (Eban Hyams) के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बीच पर हाथ में हाथ डाले घूमती नजर आ रही हैं. कृष्णा श्रॉफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड एबन ह्याम्स (Eban Hyams) का हाथ पकड़कर बीच पर सैर करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, “रोजाना सौभाग्यशाली.” कृष्णा श्रॉफ के इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए फराह खान अली ने लिखा, “दोनों हमेशा खूब रहो.” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हो. 

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इससे पहले भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये थे, जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया में एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं. कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्याम्स को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दरअसल, एबन से लाइव चैट के दौरान एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने कृष्णा के साथ शादी कर ली है? तो इस पर उन्होंने कहा, “अगर शादी की होती, तो उनके हाथों में रिंग होती, लेकिन ऐसा नहीं है. लेकिन यह निश्चित रूप से कार्ड पर है.” इसके ससाथ ही एबन ने कहा कि कृष्णा में वह गुण हैं, जिन्हें आप लोगों में ढूंढ़ते हो. इसकी वजह से हमारा रिश्ता और मजबूत हो गया है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply