Lata Mangeshkar Building Sealed By BMC Amid Coronavirus Pandemic


लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच एहतियात के तौर पर बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (BMC) ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की इमारत को सील कर दिया है. नब्बे वर्षीय गायिका दक्षिण मुंबई के पेड्डार रोड स्थित ‘प्रभुकुंज’ भवन में रहती हैं. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)  के परिवार ने एक बयान में कहा कि इस इमारत को सील कर दिया गया है क्योंकि यहां कई वरिष्ठ नागरिक रहते हैं.

यह भी पढ़ें

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन के बर्थडे पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बयान में कहा गया है, ‘‘हमारे पास शाम को अनेक फोन आते रहते हैं और पूछा जाता कि क्या ‘प्रभुकुंज’ सील कर दिया गया है. बिल्डिंग सोसाइटी और बीएमसी ने महामारी फैलने के साथ ही इसे सील कर दिया क्योंकि घर और इस इमारत में वरिष्ठ नागरिक हैं, ऐसे में इस तरह के एहतियात बरतना अनिवार्य है.” बयान में कहा गया है, ‘‘एक-दूसरे से दूरी बनाकर चलने के नियम में सहयोग के लिए हमारा पारंपरिक गणेशोत्सव भी बस पारिवारिक जैसा सामान्य कार्यक्रम रहा.”

अमिताभ बच्चन ने शेयर की भुट्टे की Photo, बोले- जिंदगी में कीमत बढ़ानी है तो…

ऐसी खबरें थीं कि इस भवन में कुछ लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन परिवार ने शुभचिंतकों से किसी भी प्रकार की अटकलबाजी में नहीं पड़ने का आह्वान किया. बयान में कहा गया है, ‘‘कृपया, खासकर हमारे परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य के बारे में सुनी-सुनाई किसी भी बात पर प्रतिक्रिया न करें. इस इमारत में हम सभी लोग बहुत सावधानी और देखभाल से रह रहे हैं, खासकर वरिष्ठ नागरिकों एवं अन्य सदस्यों के भी कल्याण एवं सुरक्षा के लिए आपस में सहयोग कर रहे हैं.” बयान में कहा गया है, ‘‘ ईश्वर की कृपा से और इतने लोगों की शुभकामनाओं से परिवार सुरक्षित है.”



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply