Latest News Update, India-China Clash, Independence day speech, India-china tension, Rahul gandhi | कांग्रेस ने पूछा- स्वतंत्रता दिवस के भाषण में चीन पर चुप क्यों रहे प्रधानमंत्री; राहुल बोले- पीएम की कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने दी


  • Hindi News
  • National
  • Latest News Update, India China Clash, Independence Day Speech, India china Tension, Rahul Gandhi

नई दिल्ली9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री की कायरता की वजह से चीन ने हमारी जमीन ले ली और उनके झूठ ने यह तय किया कि वे इसे अपने पास ही रखे। 

  • राहुल ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी को छोड़कर सभी को भारतीय सेना की वीरता और क्षमता पर पूरा भरोसा
  • मनीष तिवारी ने कहा- प्रधानमंत्री में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे चीन का नाम तक ले सकें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 अगस्त के भाषण को लेकर कांग्रेस ने उन पर खूब निशाना साधा है। कांग्रेस ने रविवार को पूछा कि गलवान घाटी में चीन की हरकतों के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में चीन का नाम क्यों नहीं लिया? वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री की कायरता की वजह से ही चीन ने हमारी जमीन ले ली।

प्रधानमंत्री को किस बात का डर: कांग्रेस
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हमें अपने सशस्त्र बलों पर पूरा भरोसा है। कांग्रेस समेत 130 करोड़ भारतवासियों को सेना के साहस पर पूरा भरोसा है, लेकिन प्रधानमंत्री अपने भाषण में चीन का नाम लेने से क्यों डरते हैं? कांग्रेस ने कहा कि सीमा पर तनाव के बाद से अब तक प्रधानमंत्री ने सीधे या परोक्ष रूप से चीन का नाम तक नहीं लिया है।

राहुल ने भी निशाना साधा
राहुल गांधी ने भी रविवार को प्रधानमंत्री पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया कि सभी को सेना की वीरता और क्षमता पर पूरा भरोसा है, सिर्फ प्रधानमंत्री को छोड़कर, जिनकी कायरता की वजह से चीन ने हमारी जमीन ले ली और उनके झूठ ने यह तय किया कि वे इसे अपने पास ही रखे।

मनीष तिवारी ने भी किया सवाल
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने शनिवार को ट्वीट किया कि चीन ने हमारे इलाके पर कब्जा कर लिया और देश के प्रधानमंत्री में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे चीन का नाम तक ले सकें। तिवारी ने सवाल किया कि वे किस तरह के नेता हैं?

कांग्रेस से संबंधित ये भी पढ़ सकते हैं…

1. राहुल गांधी ने कहा- चीन ने हमारी जमीन ले ली, केंद्र सरकार की कायरता की वजह से हमें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

2. कांग्रेस नेता ने कहा- सरकार ने कोरोना पर भी मेरी चेतावनी को नजरअंदाज किया, अब चीन से विवाद पर भी मुझे अनसुना करने में जुटी

0





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply