LG K52 क्वाड कैमरा सेटअप के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां पढ़ें डिटेल्स


एलजी अपनी K- सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि फोन के फीचर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक्सटर इवान ब्लास को इन लीक्स का क्रेडिट दिया जा रहा है। ब्लास ने एक पोस्ट किया जिसमें एलजी के आने वाले फोन से जुड़ी जानकारी दी गई है। बताया गया है कि एलजी के फोन में पीछे की तरफ एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल होगा और मॉड्यूल में तीन कैमरा सेंसर होंगे। इसके अलावा लंबे चलने वाली एक एलईडी फ्लैश लाइट भी है। सामने की तरफ बीच में एक पंच-होल कैमरा दिया गया है जो प्रीमियम स्मार्टफोन में होने वाले फ्रंट कैमरे से थोड़ा बड़ा है।

Blass के अनुसार, LG K52 में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। फोन नीले और सफेद रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। फोन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई हैं। हालाँकि, स्मार्टफोन ने GCF सर्टिफिकेशन पर एक प्रारंभिक उपस्थिति दर्ज की है। GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार यह वाई-फाई एलायंस और यूएस के FCC पर भी देखा गया है। भारत में ये स्मार्टफोन कब उपलब्ध होगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। एलजी का आने वाला नया फोन एलजी के31 को फॉलो करेगा. इस फोन में 5.7-इंच HD + LCD डिस्प्ले के साथ आता है।

यह भी पढ़ें- Google pixel 5 जबरदस्त कैमरा के साथ 25 सितंबर को सकता है लॉन्च
बजट स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे हैं जिनमें 13-मेगापिक्सेल और 5-मेगापिक्सेल सेंसर हैं। यह 2GB रैम और 32GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ Helio P22 प्रोसेसर पर चलता है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है और पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हुआ है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट, हेडफोन जैक और एंड्रॉइड 10-आधारित एलजी यूएक्स शामिल हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply