LG Wing Dual Screen Smartphone| LG Wing phone screen will rotate like a watch, you will be able to see content in both vertical and horizontal simultaneously, to be launched on September 14 | घड़ी की तरह घूमेगी एलजी के इस फोन की स्क्रीन, एक साथ वर्टिकल-हॉरिजॉन्टल दोनों तरह से कंटेंट देख सकेंगे, 14 सितंबर को होगा लॉन्च


  • Hindi News
  • Tech auto
  • LG Wing Dual Screen Smartphone| LG Wing Phone Screen Will Rotate Like A Watch, You Will Be Able To See Content In Both Vertical And Horizontal Simultaneously, To Be Launched On September 14

नई दिल्ली14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एलजी ने अपने ग्लोबल यूट्यूब चैनल पर 30-सेकंड का वीडियो जारी किया, जिसमें फोन की डुअल स्क्रीन घड़ी की तरह घूमते हुए T-शेप डिजाइन बनाती नजर आ रही है।

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में 6.8 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले और चार इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले हो सकता है।
  • एलजी विंग फोन को 73,000 रुपए के प्रीमियम प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है

एलजी ने बुधवार को अपने एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट की शुरुआत की घोषणा की जिसका उद्देश्य नए स्मार्टफोन को ‘खास और अलग यूजेबिलिटी एक्सपीरियंस’ के साथ लाना है। नई लाइनअप के तहत पहला मॉडल 14 सितंबर को लॉन्च होगा। कंपनी ने एक टीजर वीडियो भी जारी किया, जिसमें हैंडसेट रोटेटिंग स्क्रीन और डुअल स्क्रीन एक्सपीरियंस के साथ दिखाई दे रहा है। कंपनी का कहना है कि नए प्रोजेक्ट का उद्देश्य मौजूदा यूजर एक्सपीरियंस का बढ़ाना है, फोन पूरी तरह से नई यूजेबिलिटी पर फोकस्ड होगा।

कंपनी ने जारी किया 30 सेकंड का वीडियो टीजर

  • एलजी ने अपने ग्लोबल यूट्यूब चैनल पर 30-सेकंड का वीडियो जारी किया, जिसमें फोन की डुअल स्क्रीन घड़ी की तरह घूमते हुए T-शेप डिजाइन बनाती नजर आ रही है। यह अनोखा फॉर्म फैक्टर पिछले हफ्ते ही एक लीक वीडियो में सामने आया था।
  • फिलहाल कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं कि है लेकिन इतना जरूर बताया है कि इसे 14 सितंबर को सुबह 10AM बजे (भारत में 7:30PM बजे) एलजी मोबाइल ग्लोबल फेसबुक और यूट्यूब चैनलों पर वर्चुअली लॉन्च किया जाएगा।

कई कंपनियों के साथ मिलकर तैयार किए जा रहे इसके फीचर्स
एलजी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि नया स्मार्टफोन उसके एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट का एक हिस्सा होगा। कंपनी अपने नए फॉर्म फैक्टर के लिए फीचर्स डेवलप करने के लिए क्वालकॉम, रेव, फिक्टो, टुबी और नाइवर के साथ काम कर रही है।

6.8 इंच और 4 इंच की दो डिस्प्ले हो सकती है
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एलजी के नए स्मार्टफोन का T-शेप डिजाइन, फोन इस्तेमाल करने का नया ट्रेंड शुरू कर सकता है। जिसमें एक नया तरीका यह हो सकता है कि यूजर एक कंटेंट हॉरिजॉन्टली देख सकता है और उसी समय दूसरा कंटेंट वर्टिकल पोजीशन में देख सकता है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में 6.8 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले होगा जबकि इसका सेकेंडरी डिस्प्ले चार इंच का हो सकता है।

73,000 रुपए के लगभग हो सकती है कीमत

  • एलजी विंग फोन को $1,000 (यानी लगभग 73,000 रुपए) के प्रीमियम प्राइस टैग के साथ लॉन्च कर सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि फोन में एलजी वैल्वेट के समान ही कुछ स्पेसिफिकेशन होंगी, जो मई में ट्रिपल रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था।
  • हालांकि, कंपनी ने अपनी रिलीज में यह बताया कि एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट के तहत नई लाइनअप की स्पेसिफिकेशन वेलवेट समेत उन फोन से अलग होगी जो इसके यूनिवर्सल लाइन के तहत हैं और प्रतिस्पर्धी डिवाइस के रूप में बाजार में मौजूद हैं। कुछ समय पहले ही कंपनी ने एलजी G8X थिनक्यू और V60 थिनक्यू मॉडल्स को डिटैचेबल डुअल स्क्रीन के साथ डुअल स्क्रीन वाले अन्य फोन को चुनौती देने के लिए बाजार में उतारे हैं।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply