Ludo Trailer Out Now Abhishek Bachchan Rajkummar Rao


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और राजकुमार राव की फिल्म LUDO

नई दिल्ली:

Ludo Trailer: नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपनी आने वाली एक्शन कॉमेडी लूडो (Ludo) का ट्रेलर जारी किया है, जो 12 नवंबर को रिलीज होगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रेलर रिलीज किया गया.  लूडो चार दिलचस्प लोगों के सफर की कहानी है जो बाद में एक साथ मिल जाते है. फिल्म अनुराग बसु द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, प्रीतम के म्यूजिक से फिल्म की खूबसूरती बढ़ जाती है.फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें



 

अनुराग बसु ने अपनी फिल्म को लेकर कहा कि लूडो की तुलना मैं किसी दूसरी फिल्मों से नहीं करूंगा. यह एक बहुत ही कठिन फैसला था क्योंकि प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना काफी शानदार रहा. इस फिल्म के सभी कलाकार अपने आप में एक दमदार हैं. प्रीतम ने मेरी कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है. और इस फिल्म को जीवंत बनाने मैं उनके म्यूजिक का बहुत बड़ा रोल है. फिल्म से जुड़े सभी लोगों का मैं बहुत आभारी हूं, उन्होंने मन लगाकर काम किया है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि ‘लूडो (Ludo)’ को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जा रहा है क्योंकि इस तरह से इसे पूरी दुनिया में देखा जाएगा है और आशा है कि दिवाली पर यह फिल्म आपके परिवार का मनोरंजन करेगी. 

टी-सीरीज के भूषण कुमार, जिन्होंने इस फ़िल्म का निर्माण किया है, उन्होंने कहा,“ लूडो आपको एक-दो घंटे के दौरान कई सुहाने सफर पर ले जाएगा, सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म आपको ऐसे किरदारों से परिचित करवाएगा जो लंबे समय तक आपकी यादों में आपके साथ रहेंगे. फिल्म के सभी एक्टर ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है. 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply