Madhuri Dixit Set Kitchen Garden With Husband And Son Video Goes Viral On Internet – माधुरी दीक्षित ने पति और बेटों के साथ मिलकर यूं तैयार किया था किचन गार्डन, अब उग रहे हैं पौधे


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने परिवार के साथ मिलकर तैयार किया किचन गार्डन

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने पति और बेटों के साथ मिलकर तैयार किया किचन गार्डन
  • अब उग रहे हैं छोटे-छोटे पौधे
  • माधुरी दीक्षित ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. माधुरी दीक्षित के फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. माधुरी दीक्षित अपने इस वीडियो में परिवार के साथ मिलकर किचन गार्डन तैयार करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि उनके किचन गार्डन में छोटे-छोटे पौधे भी उग आए हैं, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां माधुरी दीक्षित गमलों में मिट्टी भर रही हैं तो वहीं उनके दोनों बेटे और पति उनका गमलों को सेट करने में खूब साथ दे रहे हैं. किचन गार्डन तैयार करते वक्त परिवार साथ में खूब मस्ती भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो में उनके अंदाज को लेकर उनकी तारीफें करते भी नहीं थक रहे हैं. 

बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पति के साथ मोदक बनाती हुई नजर आ रही थीं. फैंस ने उनके इस वीडियो को भी खूब पसंद किया था. माधुरी दीक्षित के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में वह नजर आएंगी. माधुरी दीक्षित ने डांस प्रेमियों को क्वारंटीन को ध्यान में रखते हुए घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply