Madhuri Dixit wishes her husband in a special way on marriage anniversary


माधुरी दीक्षित ने पति को खास अंदाज में किया विश

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित के शादी की 21वीं सालगिरह
  • माधुरी दीक्षित और उनके पति राम की फोटो हुई वायरल
  • माधुरी ने खास अंदाज में किया विश

नई दिल्ली:

अपने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की आज शादी की सालगिरह है इस खास मौके पर उन्होंने अपने पति को डॉ. राम नेने को खास अंदाज में विश किया है. माधुरी ने अपनी और राम की फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा-  ‘मेरे सपनों के आदमी के साथ रोमास से भरा एक और साल की शुरुआत हो रही है’. हम एक- दूसरे से काफी अलग हैं लेकिन मैं अपनी लाइफ में आपको पाकर बहुत खुश हूं. राम शादी की सालगिरह मुबारक हो. आपको बता दें कि माधुरी और राम की शादी की 21 वीं सालगिरह है. 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

यह भी पढ़ें

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस पोस्ट पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपना- अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक्टर अनिल कपूर ने पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा- शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे दोस्त. वहीं रितेश देशमुख ने भी कमेंट करते हुए लिखा- हमेशा दोनों खुश रहो.

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial) on

वहीं दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति राम नेने भी एक पोस्ट शेयर किया जिसके साथ उन्होंने लिखा-  21 साल पहले शादी के बंधन में बंधे. और हमारे सफर की शुरुआत हुई. तुम्हारे साथ बिता हुआ हर दिन अद्भुत है और रोमांचिक है. 21 वींवर्षगांठ की शुभकामनाएं. बता दें कि माधुरी दीक्षित ने डॉ. नेने से अक्टूबर 1999 में शादी की और दोनों के दो बेटें हैं आरिन और रयान.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन ..!, खलनायक, साजन, तेजाब, बेटा, कोईला, पुकार, प्रेम ग जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है. एक्ट्रेस को आखिरी बार करण जौहर के कलंक में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त के साथ लीड रोल में थी.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply