Malaika Arora Building Sealed After Residents Tests Corona Positive


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बिल्डिंग में मिले कोरोना पॉजिटिव लोग

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में लोग मिले कोरोना पॉजिटिव
  • एक्ट्रेस की बिल्डिंग को किया गया पूरी तरह सील
  • मलाइका अरोड़ा इन दिनों क्वारंटीन में बिता रही हैं समय

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. धीरे-धीरे कोरोना वायरस से बॉलीवुड कलाकार भी प्रभावित होते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर खबर आई है कि बांद्रा में स्थित उनकी बिल्डिंग में एक परिवार कोविड-19 पॉजिटिव मिला, जिसके कारण एक्ट्रेस की पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई. बता दें कि इससे पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके लिए कलाकारों ने खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया था. 

यह भी पढ़ें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बिल्डिंग को बीते 8 जून को पूरी तरह से सील कर दिया गया, क्योंकि वहां रहने वाला एक परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके साथ ही पूरी बिल्डिंग को सेनिटाइज भी किया गया था. वहीं, मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह इन दिनों अपने बेटे अरहान खान के साथ क्वारंटीन में समय बिता रही हैं. घर पर रहकर भी एक्ट्रेस सुर्खियों में आने का मौका नहीं छोड़ती हैं. इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा अकसर अपने योग और कुकिंग वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कि गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में की जाती है. अपनी फोटो और वीडियो को लेकर एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2,86,579 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 9,996 नए मामले सामने आए हैं और 357 लोगों की मौत हुई है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply