Man Gives His ATM To Sapna Choudhary After Seeing Her Dance Video Viral On Internet


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के परफॉर्मेंस को देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. इसी बीच एक शख्स उनके पास आता है अपना एटीएम देने लगता है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन को ‘नेपोकिड’ कहकर किया ट्रोल, तो एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब…

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हालांकि उसका एटीएम लेने से मना कर देती हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के डांस से प्रभावित होकर लोग उन्हें खूब पैसे भी दे रहे हैं. इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 22 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो को श्रुति टीवी ऑफिशियल यूट्यूब एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर कहा, ‘बधाई हो इंडिया’, तो स्वरा भास्कर बोलीं- हमें खुद पर शर्म…

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply