Metro Park Season 2 Is Ready With Big Family And Crazy Thought


मेट्रो पार्क (Metro Park 2) सीजन 2 के साथ धमाल मचाने के लिए है तैयार

नई दिल्‍ली:

भारतीयों को उनकी विशिष्ट विशेषताओं और खूबियों ने उन्हें सबसे अलग और अनोखा कर दिया है, लेकिन उनकी गर्मजोशी और प्यार उन्हें अन्य जातियों द्वारा पसंद करने योग्य बनाता है. इसी तरह इरोस नाउ के ‘मेट्रो पार्क’ (Metro Park) का भारतीय देसी गुजराती परिवार, नाटक और कॉमेडी का सही मिश्रण है, जो दर्शकों को एक और रोमांचक आनंददायक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है. स्टार कास्ट के साथ इरोस नाउ के ‘मेट्रो पार्क’ (Metro Park 2) के उबेर-कूल-क्लैन  के साथ फिर से जुड़ने की फैंस की इच्छा अब पूरी होने वाली है. 

यह भी पढ़ें

मेट्रो पार्क (Metro Park) के सीजन 1 की सफलता के बाद रणवीर शौरी (Ranveer Shorey), पितोबाश, पूर्बी जोशी और वेगा तमोटिया की मुख्य भूमिका वाले वैश्विक स्तर पर सराहनीय शो ‘मेट्रो पार्क’ ने सेट पर पूरी सावधानी के साथ सीजन 2 के लिए अपने शूट को फिर से शुरू किया है. अपने आकर्षक कथानक के साथ विश्व स्तर पर सराहा जाने वाला शो जल्द ही आपके घरों में ख़ुशी और मस्ती लाने का काम करेगा. शो की कहानी न्यू जर्सी, अमेरिका में बसे एक देसी भारतीय गुजराती परिवार की विलक्षणताओं और विचित्रताओं के इर्द-गिर्द घूमती है. इस बार शो के मनोरंजन को एक उच्च स्तर पर उठाया गया है. इसके मजेदार और भरोसेमंद पात्रों के साथ सीजन 2 आपको खूब हंसाने भी वाला है. 

बता दें कि मेट्रो पार्क (Metro Park 2) अजयन वेणुगोपालन द्वारा लिखा गया है और अबी वर्गीज और अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित है. इस शो की शूटिंग कोरोना जैसी महामारी के बीच सभी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए की गई है. 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply