Mika Singh Reveals In Zee Comedy Show Daler Mehndi Paaji Jitne Daler Hai, Utne Hi Darpok Hai – मीका सिंह ने खोल दिया दलेर मेहंदी का राज, बोले


मीका सिंह ने खोला दलेर मेहंदी का राज

नई दिल्ली :

जी टीवी अपने नए रियलिटी शो, जी कॉमेडी शो के जरिए हर बार नया धमाल लेकर आता है. इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. इस वीकेंड रैपर बादशाह स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने चटपटे कमेंट्स और कुछ दिलचस्प खुलासों के साथ खूब मनोरंजन करेंगे. जहां बादशाह का जोशीला अंदाज और सेंसेशनल सिंगिंग स्किल्स दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा छाएंगे, वहीं सभी 10 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे! लेकिन मजा उस समय आएगा जब मीका सिंह भाई दलेर मेहंदी के कई राज खोलेंगे. 

यह भी पढ़ें

इस दौरान सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और मीका सिंह की हाजिरजवाबी सबको खूब गुदगुदाएगी, वहीं इस दौरान चित्राशी रावत (करीना कपूर खान के रूप में), सुगंधा मिश्रा (ऐश्वर्या राय बच्चन के रूप में) और सिद्धार्थ सागर (राखी सावंत के रूप में) के एक मजेदार गॉसिप एक्ट ने सभी को खूब हंसाया. इन तीनों ने अपने एक्ट के दौरान जिन बातों पर गॉसिप की, उसने न सिर्फ हंसी के ठहाके बिखेर दिए, बल्कि मीका सिंह को भी अपनी कुछ फनी शरारतें याद दिला दीं, जो वो अपने भाई दलेर मेहंदी के साथ करते थे. इस तिकड़ी से प्रेरित होकर मीका सिंह ने भी एक दिलचस्प बात बताई कि दलेर मेहंदी को अंधेरे से इतना डर लगता है कि वो शाम के समय हमेशा अपने आसपास किसी को रखते हैं, यहां तक की रेस्ट रूम जाने के समय पर भी.

मीका सिंह ने बताया, ‘इस बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं, लेकिन दलेर पाजी अंधेरे से बहुत डरते हैं. असल में जब वो रेस्ट रूम का इस्तेमाल करते हैं, तो वो दिन में भी दरवाजा खोलकर रखते हैं. शाम के समय जब भी वो वॉशरूम या किसी भी अंधेरी जगह पर जाते, तो वो हमेशा हमें बाहर बैठा लेते थे और वो अंदर से बार-बार यह पूछते कि हम बाहर इंतजार कर रहे हैं या नहीं (हंसते हुए). कभी-कभी उन्हें डराने के लिए हम चुप हो जाते थे और फिर वो जोरों से चीखने लगते थे, जब तक कि हम जवाब ना दे दें. दलेर पाजी जितने दिलेर हैं, उतने ही डरपोक हैं.’ मीका सिंह ने ये भी बताया कि वो और दलेर पाजी स्कूल में पास क्यों नहीं हुए थे, साथ ही अपनी जिंदगी के कुछ और मजेदार खुलासे भी किए. 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply